गुरुवार, 25 मई 2017

HELP SAVE PRIYANSHU

मेरे सभी आदरणीय मेरे प्यारे दोस्तों और सज्जनो,

मैं सागर मेश्राम आज बहुत गर्व से कह सकता हु की मुझे आप लोगो का साथ मिला ,

आप सभी सज्जन जो मेरे इस संघर्ष में मेरे साथ है उन सभी को मेरी तरफ से सलाम ,

आज आप सभी जो समय निकाल कर मेरी कहानी

 http://helpsavepriyanshu.blogspot.in/



मेरे संघर्ष को पड़ते और समझते है, उसे लाइक और शेयर करते है,

 इतना ही आपका साथ मुझे मेरे संघर्ष ओर लक्ष्य को मजबूत बनता है

मैं जानता हु आपका ये साथ मुझे मेरी मंजिल और मेरे बेटे को जीवन की और ले जायेगा ,

आज मेरे ब्लोग्स पढ़कर भारत के सभी शहरो से मेरे पास फोन आते है मुझसे बाते करते है ,

मुझे हिम्मत और सहारा देते है मेरे बेटे को लम्बी उम्र की दुआए देते है,

भले की आज कोई मेरी पैसो से मदद नहीं कर पाता क्योंकि  मैं जानता हूँ  सबकी अपनी अपनी परेशानिया रहती है

लेकिन आप सभी का  मेरे साथ होना ही मेरी सबसे बड़ी दौलत है

आप सभी के लाइक शेयर और मिलाप के सहयोग से मेरे इस मिलाप अकाउंट में सभी ने पैसे डालना भी शुरू कर दिया है.  इसके लिए में आप सभी सजन्नो का दिल से धन्यवाद देता हूँ , 

आप सभी का इतना साथ ही मुझे मेरी मंजिल की ओर ले जायेगा और प्रियांशु को जीवन दिलायेगा,

शायद किसी ने सही कहा है की

٨۸۸۸۸जीवन में कठिनाइयाँ हमे बर्बाद करने नहीं आती है, 
बल्कि यह हमारी छुपी हुई सामर्थ्य और शक्तियों को बाहर निकलने में हमारी मदद करती है| 
कठिनाइयों को यह जान लेने दो की आप उससे भी ज्यादा कठिन हो।۷۷۷۷۷۷۷


धन्यवाद
सागर मेश्राम

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

#SavePriyanshu. " दर्द और संघर्ष एक पिता का "

" ऐ जिंदगी " कभी तो दे खुशियों की दस्तक मेरे भी घर पर.., कब तक यूँ मुझसे दूर मेरे हक की खुशियां रखेगी .."  आदरणीय सभी...