मंगलवार, 23 मई 2017

आशा की नयी उम्मीद


मेरे सभी आदरणीय व मेरे भारत के सभी भाई बहनों और मेरे प्यारे दोस्तो,

मैं पिछले कुछ समय से आप सभी से इसलिए दूर था क्योंकि मैं अपने संघर्ष को ओर मजबूत बना रहा था....!

पिछले दिनों से कोई मेरी मदद को आगे नही आ रहा था तो अब मैंने सभी आदरणीय से खुद मिलना शुरू कर दिया....!

जिसके फलस्वरूप आज कई कंपनियों में मैंने अपनी कहानी बताई और उनसे मदद के लिए गुहार लगाई. !

अब वह सभी मेरे साथ है....!

"....नयी उम्मीद...."

( 1 ) कल डॉ राकेश मिश्रा जी से मेरी मुलाकात हुई.......:-

सर् की बातों से मुझे बहुत हिम्मत और पेरणा मिली..…!

अभी तक तो मैं अकेला था पर जब खुद डॉ सर् ओर आप सभी मेरे साथ है तो जल्दी ही मेरे बेटे को बीमारी से मुक्ति छुटकारा मिल जाएगा....!

( 2 ) कल (# मिलाप #) जो कि ऑनलाइन जनकल्याण के लिए फण्ड डोनेशन इकठ्ठा करती है ओर सभी की मदद करती है..!

संस्था से मेरे पास फोन आया उनकी इस संस्था पर मैंने 15 दिन पहले अपने बेटे के लिए मदद मांगी थी...
ऒर आज वह मेरी मदद के लिए आगे आ रहे हैं.....!

उन्होंने आज दिनांक 23/05/2017 से मेरी कैंपियन शुरू भी कर दी है जो मैं आपसे शेयर कर रहा हूं

उनके अपने अनुभव के हिसाब से :-

  # सिर्फ और सिर्फ 2012 सज्जन अगर मेरी मदद के लिए आगे आ जाये तो मेरे बेटे को जीवनदान मिल सकता है.! और वो भी दूसरे बच्चो की तरह हस, खेल, दौड़ भाग ओर मस्ती कर सकता है.....! #

उनके इस कथन ने मेरे अंदर हिम्मत, भरोशा और मेरे संघर्स को नई दिशा दिखा दी है....!



जिन्दगी #काँटों का सफर है
#हौसला इसकी पहचान है,

रास्तों पर तो सभी चलते है, 
जो #रास्ते बनाये वो ही इंसान है..!




https://milaap.org/fundraisers/priyanshu


मेरा आप सभी से निवेदन है.

और सिर्फ एक सवाल......?

क्या मेरे भोपाल और मेरे भारत मे  वो 2012 सज्जन और आदरणीय है जो मेरी मदद के लिए आगे आ सके,
ओर मेरे बेटे को जीवन की नयी सौग़ात दे सके.........?

मैं जानता हूं और मेरा विस्वास है कि बहुत जल्दी ही आप सभी मेरी मदद को आगे आयेंगे...
और मेरे बेटे की रक्षा करेंगे....!

कृपया करके इस निवेदन को ज्यादा से ज्यादा सज्जनों तक पहुचने में मेरी मदद करे,
क्योंकि आपकी ये एक पहल मेरे बेटे के लिए जीवनदायी साबीत होगी.....!


धन्यवाद
सागर मेश्राम

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

#SavePriyanshu. " दर्द और संघर्ष एक पिता का "

" ऐ जिंदगी " कभी तो दे खुशियों की दस्तक मेरे भी घर पर.., कब तक यूँ मुझसे दूर मेरे हक की खुशियां रखेगी .."  आदरणीय सभी...