गुरुवार, 1 जून 2017

मुख्यमंत्री सहायता कोष से मदद का जवाब

मेरे सभी आदरणीय सज्जनो भाई बहनो और मेरे प्यारे दोस्तों ,

मेरा आप सभी को हाथ जोड़कर प्रणाम :-

मैं दिनांक 11/05 फिर 15/05 को मुख्यमंत्री जनसुनवाई में गया था मैंने अपनी सारी मज़बूरी और परेशानी जनसुनवाई में बताया और मुख्यमंत्री सहायता कोष से मदद मांगी थी !

उसके बाद सभी दस्तावेज और सारी रिपोर्ट के साथ स्पीड पोस्ट भी किया था!

जिसका जवाब कल दिनांक 31/05/2017 को मेरे मोबाईल पर SMS आया और जो सोचा भी न था वो जवाब मिला !

Dear Applicant मा. प्रियांशु 
मेश्राम पुत्र श्री सागर मेश्राम,
Your application number    
170555996 for Mukhyamantri
Sahayta Kosh / Swechanudan
has been rejected after
consideration.


मुझे बहुत उम्मीद थी की शायद हमारे माननीय मुख्यमंत्री जी को जब मेरी कहानी पता पड़ेगी तो माननीय मेरी मदद जरूर करेंगे ! हो सकता है शायद इसलिए मना हो गयी हो क्योंकि पूर्व में मेरी मदद की जा चुकी है !
मैं उनका भी धन्यवाद देता हु की कम से कम मेरे बारे में सोचा तो !

⇯⇯⇯ किसी भी मनुष्य कि वर्तमान स्तिथि को देखकर उसके भविष्य का उपहास मत उडाऔ .
 क्योकि समय मे इतनी शक्ति है, कि वह एक साधारन से कोयलो को भी धीरे-धीरे एक किमती हीरे मे बदल देता है⇯⇯⇯

अभी भी मेरे पास बहुत सी उम्मीद बाकी है !
हमारे देश के और हम सभी के प्यारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी से क्योंकि मैंने उन्हें भी सारी रिपोर्ट और दस्तावेज स्पीड पोस्ट से भेजा है ! अब मुझे वहा से बहुत उम्मीद बंधी है ! 

शायद की माननीय को मेरी कहानी पर दया आ जाए मेरी मज़बूरी और तकलीफ समझ सके !
शायद मेरी मदद कर दे ! शायद मेरे बेटे को जीवनदान दिला दे !  

⇮⇮⇮ ये जो शायद शब्द है वो हमारी इक्षाशक्ति की ताकत से यकिन में और फिर भरोसे की शक्ति में बदल जाता है ⇯⇯⇯ 


कल दिनांक 02/06 से भोपाल में अधिकाँस जगह पर आपको Help Save Priyanshu के पोस्टर देखने को मिलेंगे क्योंकि अब धीरे धीरे वक्त बीतता जा रहा है और मेरी मंजिल अभी भी उतनी ही दूर है जितनी मेने 25 दिन पहले सफर में सुरु किया था !

मैंने कल अपने बेटे के लिए फ्लायर पम्पलेट और पोस्टर छपवाए है जो मैं सभी सार्वजानिक स्थानों पे लगाऊंगा क्योंकि मुझे उम्मीद है की कभी न कभी कोई ना कोई मेरी मज़बूरी देखकर मेरे बेटे के लिए आगे आएगा !
बस यही उम्मीद में रोज सुबह से शाम हो जाती है ! लेकिन कोई जवाब नहीं आता !

पर शायद कल से कुछ हो सके जब लोगो को हेल्प सेव प्रियांशु सभी जगह दिखने लगेंगा !

आप सभी से बस साथ चाहता हु क्योंकि अब  नया संघर्ष मेरा कल से सुरु हो रहा है !

धन्यवाद 
सागर मेश्राम 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

#SavePriyanshu. " दर्द और संघर्ष एक पिता का "

" ऐ जिंदगी " कभी तो दे खुशियों की दस्तक मेरे भी घर पर.., कब तक यूँ मुझसे दूर मेरे हक की खुशियां रखेगी .."  आदरणीय सभी...